हाथरस में अज़ान पर प्रतिबंध, पूर्व विधायक जमीरउल्लाह ने जताया विरोध, कमिश्नर से करेंगे शिकायत

अलीगढ़ । अलीगढ़ मंडल के हाथरस जिले में अजान की पाबंदी को लेकर पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने आक्रोश व्यक्त किया है । हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार से टेलीफोन पर जानकारी भी पूर्व विधायक ने ली । पूर्व विधायक ने डीएम से पूछा कि क्या आपके जिले हाथरस में अजान पर पाबंदी लगा दी गई है? बकौल विधायक उन्हें जिलाधिकारी ने बताया कि उन्होंने पाबंदी लगा दी है और सरकार के निर्देश अनुसार ही पाबंदी लगाई गई है । उसके बाद पूर्व विधायक ने उनसे कहा कि वह कल कमिश्नर साहब से इस गंभीर मुद्दे पर बात करेंगे तो । विधायक ने बताया कि जिलाधिकारी खिसिया कर कहने लगे कि क्या आप मुझे धमका रहे हैं ?

हाथरस में अजान पर प्रतिबंध लगाने के बाद पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने कड़ा आक्रोश जताया है ।अलीगढ़ मंडल कमिश्नर गौरीशंकर प्रियदर्शनी को फोन करके इस गंभीर मुद्दे पर कल मिलने समय मांग, जिसपर कमिश्नर ने कल 11: 00 बजे का समय दिया है।

पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह ने कहा है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मुसलमानों से अधिक दुआ और घरों में नमाज की अपील कर रहे हैं,और वह स्वयं भी चाहते हैं कि यह कोरोनावायरस ईद से पहले पहले तक खत्म हो जाए । पीएम ने कहा कि देश के मुसलमानों से रमजान में ज्यादा नमाज और दुआ करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कुछ अफसर पीएम की मंशा के विपरीत काम कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि पूरे मामले की कमिश्नर से शिकायत करेंगे ।