अलीगढ़ : DS कॉलेज के रंगीन मिजाज प्रोफेसर का ऑडियो वायरल, गुरु का रिश्ता किया शर्मशार, शहरभर में चर्चाएं, सुनिए-

अलीगढ़ । प्रतिष्ठित डीएस कालेज के पूर्व प्रॉक्टर और रसायन विभाग के हेड का एक छात्रा से वार्ता करने का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है । गुरु के रिश्ते को शर्मसार करते हुए प्रोफेसर छात्रा को कॉल करता है और घंटो बात करता है । इतना ही नही कालेज में किस तरह प्रैक्टिकल के नम्बर देने के नाम पर खेल होता है इसका भी खुलासा ऑडियो से हो गया है ।

वायरल हो रहे ऑडियो में प्रैक्टिकल में पास कराने, पर्ची से नंबर बढ़वाने के खेल का जिक्र है । प्रोफेसर छात्रा को अपनी बातों में फंसा रहा है और तरह तरह के ऑफर देता सुनाई दे रहा है । वहीं दूसरे ऑडियो में अय्याश प्रोफेसर छात्रा को मिलने बुला रहा है और मिलने के तरीके भी बता रहा हैं। ऑडियो वायरल होने से कालेज प्रशासन सहित शहर में हड़कंप है । कई संगठन प्रोफेसर पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं ।

वहीं दूसरी ओर छात्रहितों और महिला सुरक्षा के दावे करने वाले छात्रसंगठनों ने पूरे मामले पर चुप्पी साध ली है । सूत्रों की माने तो प्रोफेसर की लॉबी छात्र नेताओं को मैनेज करने में जुटी है । व्यवस्था दर्पण द्वारा दोनो ऑडियो जारी करने के बाद शहर के कई संगठन आंदोलन की तैयारी में है । व्यवस्था दर्पण कई और ऑडियो जारी करेगा और छात्रा और उसके एक मित्र को लेकर भी बड़ा खुलासा जल्द करेगा ।