जवानों पर आतंकी हमला शर्मनाक, पीएम मोदी दें इस्तीफा : RLD

अलीगढ़ । जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले की राष्ट्रीय लोकदल ने कड़े शब्दों में भर्त्सना की है । रालोद ने जवानों पर हुए हमले को देश की अस्मिता पर हुआ हमला करार दिया है और सभी से एकजुट होकर इसकी निंदा करने की अपील की है। रालोद ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है ।


रालोद के महानगर अध्यक्ष अनीस चौहान ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में जवानों पर हुआ हमला शर्मनाक है, यह जवानों पर हमला नही प्रत्येक भारतवासी पर हमला है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जवानों की सुरक्षा करने में विफल है, आतंकी घटनाएं भाजपा के राज में बड़ी हैं ।
रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने जवानों पर हुए हमले की भर्त्सना करते हुए कहा है कि 56 इंच के सीने वाले पीएम के राज में जवानों पर हमला शर्मनाक है । उन्होंने कहा कि जवान शहीद हो रहे हैं और मोदी सरकार सिर्फ निंदा कर रही है यह भाजपा का कायरपन है । जियाउर्रहमान ने कहा कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है, पीएम पाकिस्तान को सबक सीखकर जवानों की शहादत का बदला लें अन्यथा पीएम पद से इस्तीफा दें । उन्होंने प्रत्येक जवान के परिवार को सरकार से एक करोड़ रुपये आर्थिक सहायता देने और परिवार और बच्चों को गोद लेने की भी मांग की है ।