आज मेरठ में असदुद्दीन ओवैसी, सपा और बसपा के गढ़ में करेंगे सभा

मेरठ | यूपी में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री से ही सियासी भूचाल आया हुआ है | मेरठ में किठौर कस्बे में हापुड़ तिराहे के पास गांधी मेमोरियल इंटर कॉलेज के सामने आज एआईएमआईएम प्रमुथ असदुद्दीन ओवैसी की सभा होने वाली है।  सभा के लिए शुक्रवार देर रात तक तैयारी चलती रही। शुक्रवार को पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता सभा स्थल पर पंडाल लगवाने में जुटे रहे। नगर पंचायत ने सभास्थल के आसपास सफाई कराई। सभा में क्षेत्र के अलावा अन्य जिलों से भी समर्थक आने की संभावना है।

किठौर विधानसभा क्षेत्र एआईएमआईएम की यह पहली सभा है। किठौर विधानसभा क्षेत्र राजनीति का गढ़ है। यह बसपा नेता मुनकाद अली व सपा नेता शाहिद मंजूर का पैतृक गांव है। दोनों नेताओं ने यही से राजनीति की शुरूआत की थी। दोनों की ही मुस्लिम समाज में अपनी-अपनी पकड़ है।

सूत्रों के अनुसार, मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने के लिए किठौर में ओवैसी की सभा का आयोजन किया जा रहा है। जिसका जिम्मा पार्टी के किठौर विधानसभा अध्यक्ष गांव रघौती निवासी असजद हयाती, मेरठ के फहीम एडवोकेट तथा हाजी नौशाद को सौंपा गया है। सभा को सफल बनाने के लिए पार्टी पदाधिकारी क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों से पहुंचने की अपील कर रहे थे |