भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा- ‘2020 में अरविंद केजरीवाल की छुट्टी’

मुख्यमंत्री के पूर्वांचलियों को लेकर दिए गए बयान पर दिल्ली भाजपा ने जमकर निशाना साधा। राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के बयान से बिहार, उत्तर प्रदेश और दूसरे राज्य के लोगों के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचा है। यह बयान अपमानजनक है। गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली की जनता से जब तक माफी नहीं मांग लेते हैं, तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

तिवारी ने कहा, जनता जवाब देगी: प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जानते हैं कि वो अपनी जमीन खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल यूपी-बिहार के लोगों को दिल्ली में इलाज देने पर भी सवाल उठा रहे हैं, जो ठीक नहीं है। मनोज तिवारी ने कहा कि 2020 में केजरीवाल की छुट्टी होने वाली है, क्योंकि चुनाव में जनता उन्हीं की भाषा में जवाब देगी। अरविंद केजरीवाल उन बिहार के लोगों को इलाज देने पर सवाल उठा रहे हैं जो पहले से ही बाढ़ से बेहाल हैं।

कांग्रेस ने भी मुख्यमंत्री पर निशाना साधा दिल्ली में अन्य राज्यों से इलाज के लिए आने वालों को लेकर दिए गए मुख्यमंत्री के बयान पर कांग्रेस ने नाखुशी जाहिर की है। दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शर्मिष्ठा ने ट्वीट में इसे लेकर गुस्सा जाहिर किया है। शर्मिष्ठा ने लिखा है कि ये वही अरविंद केजरीवाल हैं, जिन्होंने हरियाणा से निकलकर आईआईटी खड़गपुर में सरकारी खर्च पर पढ़ाई की और गाजियाबाद में रहते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री बने।

13 विधायक पूर्वांचल के संजय सिंह ने कहा कि भाजपा वाले भूल गए कि वह उस सरकार पर ऊंगली उठा रहे है जिस पार्टी का प्रदेश संयोजक पूर्वांचली है। उनके 13 विधायक भी पूर्वांचल के हैं।

आप के राज्यसभा सांसद और दिल्ली चुनाव के प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि भाजपा नेताविहीन पार्टी तो थी ही अब आ रहे उल्टे सीधे बयानों से लगता है कि वह मुद्दाविहीन पार्टी हो गई है।

पूर्वांचलियों के बहाने भाजपा कर रही राजनीति: संजय सिंह पूर्वांचलियों को लेकर केजरीवाल पर लगाएं जा रहे आरोपों पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर पलटवार किया है। आप का कहना है कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए वह मुख्यमंत्री के बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश कर रही है। आप ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को झूठे बयानबाजी के बजाए पूर्वांचलियों की भलाई के लिए काम करना चाहिए।