अर्णव गोस्वामी ने ना सिर्फ पत्रकारिता को कलंकित किया बल्कि लोगों का मीडिया के प्रति विश्वास भी तोड़ा है : अलका लांबा

नई दिल्ली | मुंबई पुलिस द्वारा आत्महत्या के एक मामले में अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार करने पर देशभर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं | कांग्रेस नेत्री अलका लांबा की ट्विटर पर आई प्रतिक्रिया तेजी से वायरल हो रही है | अलका लांबा ने अर्नब गोस्वामी के लिए लिखा है कि अर्णव गोस्वामी ने ना सिर्फ पत्रकारिता को कलंकित किया है बल्कि लोगों का मीडिया के प्रति विश्वास भी तोड़ा है | अलका लांबा के ट्वीट पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं |

अलका लांबा ने ट्वीट में लिखा कि – अर्णव गोस्वामी ने ना सिर्फ पत्रकारिता को कलंकित किया है बल्कि लोगों का मीडिया के प्रति विश्वास भी तोड़ा है, सत्ता की चापलूसी में हमें राष्ट्रधर्म नहीं भूलना चाहिए, मीडिया के सभी लोगों को मूल मुद्दों से नहीं हटना चाहिए, देश में सद्भावना, अमन, विकास, संपन्नता होगी तभी हम सब होंगे.

अलका लांबा ने लिखा कि- यह हैं #BJP सरकार में महिला विकास मंत्री, #Hathras के बाद लापता रहीं, #बल्लभगढ़ में झाँक कर नहीं देखा, #उन्नाव में BJP के बलात्कारी विधायक का बचाव करती रहीं, बोलीं भी तो कब ? और किसके लिए? एक आरोपी के लिए उसके बचाव में और उस महिला के ख़िलाफ़ जो अपने पति के लिए न्याय माँग रही है.

एक अन्य ट्वीट में अलका लांबा ने आप सर्कार पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि – #AAP सरकार के लिए #दिल्ली की हर एक बड़ी समस्या मात्र फोटो खिंचवाने का अवसर भर है, अभी कल ही इन्हें मंत्री निकले थे यह सब देखने, फोटो खींचवा, सुर्खियाँ बटोर चलते बने, असलियत से कोसों दूर.