अरिजीत सिंह से अभी तक नाराज हैं सलमान खान !

नई दिल्‍ली। 4 साल बाद एक बार फिर Arijit Singh से सलमान खान खफा हो गए। यूं सलमान खान का दिल जितना बड़ा है, उनका गुस्सा उतना ही तेज है। वो किसी को आसानी से माफ नहीं करते हैं। इसका सबूत एक बार फिर तब देखने को मिला। जब उनका गुस्सा पॉपुलर सिंगर Arijit Singh पर दोबारा फूट पड़ा और उन्होंने इतना बड़ा फैसला ले लिया।

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में सलमान ने एक कैमियो रोल किया है। लेकिन इस रोल के लिए उन्होंने ये शर्त रखी है कि फिल्म से अरिजीत सिंह का रोमांटिक गाना हटा दिया जाए और सलमान की नाराजगी के चलते फिल्ममेकर्स ने इस गाने को पॉपुलर पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान की आवाज में रिकॉर्ड किया है।

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका में हैं। फिल्म को वासु भगनानी ने प्रोड्यूस और चक्री तोलेती ने डायरेक्ट किया है। 2 साल पहले फिल्म सुल्तान (2015) की रिलीजिंग के दौरान भी ऐसा हो चुका है। जब फिल्म से Arijit Singh का गाना हटवा दिया गया था। जी हां, ‘सुल्तान’ का पॉपुलर गाना जग घूमेया पहले अरिजीत सिंह ने ही गाया था। लेकिन सलमान की नाराजगी के चलते उनका गाना फिल्म से हटा दिया गया और दिलचस्प बात ये है कि वो गाना भी राहत फतेह अली खान ने ही गाया था।

ये मामला लाइम लाइट में तब आया जब अरिजीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान खान से अपील की थी कि प्लीज, सुल्तान से मेरा गाना मत हटवाइए। ये मेरे दिल के बेहद करीब है। जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा था। हालांकि, तब भी सलमान ने Arijit Singh को माफ नहीं किया और फिल्म से गाना हटवाकर ही माने।
-एजेंसी