नानी के घर जाकर भी ठीक नहीं हुआ राहुल गाँधी का दिमाग : अनिल विज

हरियाणा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह दिमाग से बिल्कुल खाली हो गए हैं। विज ने कहा कि राहुल गांधी नानी के घर गए थे लेकिन वहां जाकर भी उनका दिमाग ठीक नहीं हुआ। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता और हरियाणा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज एक बार फिर अपने इस बयान को लेकर चर्चा में हैं। अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर राहुल के बयान पर प्रतिक्रिया में उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी का तो नानी के घर जाकर भी दिमाग ठीक नहीं हुआ।’ विज ने कहा कि हिंदुस्तान उम्मीद कर रहा था कि नानी के घर जाकर वह बुद्धि लेकर आएंगे लेकिन लगता है कि वहां से खाली हाथ आ गए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अब राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए।
विज ने कहा कि इस घटना से पूरा देश आवेश में है और उसकी निंदा कर रहा है लेकिन कांग्रेस के नेता राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आतंकवादी घटनाओं पर राजनीति कर रही है और जबकि कश्मीर में आतंकवाद की समस्या का कारण कांग्रेस ही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी को सारे देश के सामने हाथ जोड़कर और कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए।
राहुल ने अनंतनाग हमले को रोकने में विफल होने पर केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘पीएम मोदी की नीतियों के कारण कश्मीर में आतंकियों को जगह मिल गई है। यह भारत के लिए बड़ा रणनीतिक आघात है।’ उन्होंने कहा था, ‘पीडीपी से गठबंधन से पीएम मोदी को मिलने वाला छोटा सा फायदा भारत को भारी पड़ रहा है।’
-एजेंसी