अलीगढ़ DM और BJP MLA को AMU छात्रनेता का जवाब- ‘JNMC से दिक्कत तो दीनदयाल- मलखान में कराएं टेस्टिंग’

अलीगढ़। डीएम और भाजपा विधायकों ने AMU मेडिकल कालेज पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया है। विवि के छात्रों में इसको लेकर आक्रोश है। AMU के छात्र नेता राजा भैया ने कहा है कि जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एएमयू अलीगढ़ पर बरौली विधायक ठा० दलवीर सिंह और जिलाधिकारीचंद्रभूषण सिंह द्वारा इस आर्थिक तंगी के दौर में आरोप लगाना बहुत ही निन्दनीय है, डॉक्टरों की तारीफ की जगह आरोप लगाना मनोबल को तोड़ता है ।

राजा ने कहा है कि आगरा मंडल और अलीगढ़ मंडल के सभी ज़िले और नॉएडा बुलन्दशहर ग़ाज़ियाबाद इन सभी ज़िलों की टेस्टिंग जेएन मेडिकल में ही हो रहे हैं । उन्होंने कहा है कि अब इतनी ही दिक्कत हैं एएमयू से तो टेस्टिंग पंडित दीनदयाल और मलखान सिंह हॉस्पिटल में करा ले, जहाँ कल तक आईसीयू भी नही था । राजा ने यह भी कहा है कि अलीगढ़ प्रशासन एएमयू के तीन गेस्ट हाउस को कॉरनटाइन करने की बोल रहा है जबकि कैंपस में हजारों छात्र व प्रोफेसर और कर्मचारी रहते हैं अगर वहां कोरोना फैलता है तो इसके जिम्मेदार कौन होगा ?

BJP विधायक पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ठाकुर दलवीर सिंह जी जिले के बड़े नेता हैं, उन्हें चाहिए कि वो मेडिकल पर राजनीति करने की वजाय गरीब लोगों की मदद करें । गरीबों को राशन व जरूरी सामिग्री उपलब्ध कराएं, जिससे लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद हो सके।