AMU कैंपस के पास हत्यारोपी युवक को गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट, गैंगवार की आशंका, पुलिस अलर्ट

अलीगढ़ । शहर में एक बार फिर गैंगवार की आशंका बड़ गयी है । अमुवि कैंपस के पास मंगलवार देर शाम बुलेट सवार बदमाशों ने युवक पर ताबडतोड गोलियां बरसाकर हत्या कर दी । पहले सोशल मीडिया पर मृतक के अमुवि का छात्र होने की अफवाह फैली लेकिन कुछ देर में ही स्पष्ट हो गए कि मृतक छात्र नही है । अमुवि कैंपस के पास यह घटना होने से पुलिस अलर्ट पर है औरबदमाशों की घेरेबंदी के लगी हुई है ।

मृतक की पहचान साहजेब के रूप में हुई है जो अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में वीमेंस कॉलेज की 13 वर्षीय छात्रा अनम हत्याकांड में जेल जा चुका है । बुलेट सवार हत्यारों ने उसके सिर व पेट में चार गोलियां मारीं। जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाते समय उसकी मौत हो गई। साहजेब साथी के साथ स्कूटी से कहीं जा रहा था। हमलावरों ने कई राउंड हवाई फायरिंग कर दशहत फैलाई और भाग निकले। हत्याकांड से नाराज परिजनों ने मेडिकल कॉलेज में हंगामा काटा। हत्या की वजह आपसी टशन बताई जा रही है।

क्वार्सी क्षेत्र के जाकिर नगर गली नंबर 14 निवासी साहजेब (22) पुत्र अजमत अली इलाके के ही एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था। मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे वह स्कूटी पर साथी के साथ जमालपुर पुल की ओर जा रहा था। हबीब हॉल के पास पीछे से बुलेट बाइक पर आए तीन हमलावरों उसे रोक लिया। फिर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उसका साथी स्कूटी से उतरकर भाग गया। हमलावर हवाई फायङ्क्षरग करते हुए जमालपुर की ओर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे लहुलुहान अवस्था में मेडिकल कॉलेज ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। साहजेब आठ मई 2017 को हुई ऊपरकोट निवासी अनम की हत्या में जेल गया था।