शिवपाल को लेकर भाजपा में अभी कोई विचार नहीं : अमित शाह

लखनऊ | राजधानी में भाजपा की उप्र इकाई व योगी सरकार के कामकाज की थाह लेने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पनामा लीक्स मामले में स्पेशल जांच टीम अपना काम कर रही है और समय-समय पर वह अपनी रिपोर्ट भी देती है। शाह ने लखनऊ स्थित भाजपा मुख्यालय में एक सवाल के जवाब में यह बात कही।
शाह से पूछा गया था कि पनामा लीक्स मामले में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर आरोप लगे थे और उसके बाद वहां की सर्वोच्च अदालत ने उन्हें इस मामले में दोषी करार दिया है। इसके बाद उन्हें प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा। क्या देश में भी पनामा लीक्स से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी?
शाह ने कहा, “पनामा लीक्स मामले में सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश के बाद एसआइटी का गठन किया। एसआईटी अपनी जांच कर रही है। जहां तक बात भाजपा की है तो पार्टी के एक भी सदस्य का नाम पनामा लीक्स में नहीं आया था।” अमित शाह से जब यह पूछा गया कि क्या सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव भी भाजपा के संपर्क में हैं तो उन्होंने कहा कि शिवपाल की तरफ से न तो कोई ऐसा प्रस्ताव आया है और न ही भाजपा इस बारे में विचार कर रही है | अमित शाह के इस  बयान के बाद  यह स्पष्ट हो गया है कि शिवपाल के   भाजपा में जाने की अटकले  फ़िलहाल थम गयी हैं |