पढ़िए अलका लांबा ने क्यों कहा-लगता है PM मोदी को अगला चुनाव भारत नहीं पाकिस्तान से लड़ना है !

नई दिल्ली | पाकिस्तान की संसद में पुलवामा हमले के बाद हुए सियासी घटनाक्रम के बाद कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने एक एंकर की ट्वीट पर बड़ा कमेंट किया है | अलका लांबा ने कहा है कि लगता है प्रधानमंत्री मोदी जी को अगला चुनाव भारत नहीं पाकिस्तान से ही लड़ना है इसलिए गोदी मीडिया द्वारा पिच तैयार कारवाई जा रही है | अलका लांबा पुलवामा हमले को लेकर कई ट्वीट किये हैं जो वायरल हो रहे हैं | पढ़िए उनके यह ट्वीट-

अलका लांबा ने पत्रकार दीपक चौरसिया के ट्वीट पर लिखा कि- #गोदीमीडिया चाहता है कि #अंधभक्त #वोटिंग वोटिंग को #मोदी मोदी ही सुनें, क्यों कि गोदी मीडिया ऐसा चाहता है, लगता है प्रधानमंत्री मोदी जी को अगला चुनाव #भारत नहीं #पाकिस्तान से ही लड़ना है इसलिए गोदी मीडिया द्वारा पिच तैयार कारवाई जा रही है. मुर्ख कहीं के.

एक अन्य ट्वीट में अला लांबा ने लिखा कि- जुते तो सत्ता में बैठे उन नेताओं को पड़ने ही चाहियें जिनकी लापरवाही – निकम्मेपन और नकारापन की वज़ह से जवानों की सुरक्षा के सुरक्षा के साथ इतना बड़ा समझौता हुआ कि पुलवामा आतंकी हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गए, जुमलेबाज ने तो #ISI को पठानकोट में बुलवा कर जांच कारवाई थी. शर्म करो.

एक और ट्वीट में अलका लांबा ने कहा- #झूठ ने 29 अक्टूबर की सुबह 10 बजे से चलना शुरू किया, #सच रात 8 बजे से उसे बेनक़ाब करने उसके पीछे निकला, विडंबना यह है कि जहाँ झूठ का राज और बोलबाला होता है वहाँ बेचारा सच हमेशा ही पीछे छुट जाता है और झूठ को ही सच मान लिया जाता है. उसका एक जीता-जागता उदाहरण आप सबके समाने है

अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा कि- मरने और मारने वाले दोनों एक ही कौम के, अपराध के कटघरे में एक पूरी कौम को खड़ा नहीं किया जा सकता. मतलब एक : आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता – धर्म के भीतर का कट्टरवाद उस धर्म को दीमक की तरह खा रहा है- उसके पीछे की सोच को कुचलना बेहद जरूरी है-जिसके लिए सबको एक साथ आना होगा.