मिया खलीफा पर अलका लांबा की चुटकी, लिखा- ‘मैं समझती थी ये कोई आदमी है, कमबख्त ये तो लड़की निकली’, भाजपाइयों को दिया ये सुझाव-

नई दिल्ली। हॉलीवुड की चर्चित स्टार रिहाना और पॉर्न स्टार मिया खलीफा द्वारा भारत में किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करने से भाजपा और मोदी सरकार की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी हो रही है ।  दो ट्वीट से किसान आंदोलन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ट्रेंड हो रहा है । मोदी सरकार को विदेश मंत्रालय को सफाई देने पड़ रही है । वहीं कांग्रेस की चर्चित नेत्री अलका लांबा ने चुटकी ली है । साथ ही PM मोदी को भी सलाह दी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

अलका लांबा ने चुटकी लेते हुए लिखा कि- #मिया खलीफा.. पहले तो मैं समझी थी यह कोई आदमी है – #मिया ये तो कमबख्त लड़की निकली.

अलका लांबा ने भाजपाइयों को सुझाव देते हुए ट्वीट किया कि- भाजपाईयों से पता चला की #Rihanna एक पोर्न स्टार है, सच या झूठ वही जानें,  पर उसका मुकाबला करने के लिए पूरी भाजपा और विदेश मंत्रालय को उतारने की बजाय प्रधानमंत्री मोदी जी से #SunnyLeone की बात करवा, उसे मैदान में उतारते, #KanganaRanuat पहले से ही मैदान में थी.

आगे अलका ने ट्वीट किया कि – भाजपाई बता रहे हैं कि पात्र ने #Rihanna को नहीं #MiaKhalifa को पोर्न स्टार बताया था 🤣, चलो वही सही. #FarmersProtest