कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी को अलका लांबा ने दी जन्मदिन की बधाई, लिखा- ‘हम जैसे कार्यकर्ताओं को गर्व है कि आपकी सरपरस्ती में दशकों से देश के हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं’

नई दिल्ली | कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गाँधी के जन्मदिन पर देशभर से बधाइयों का सिलसिला जारी है | कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सोशल मीडिया से लेकर गाँव-देहात तक उनका जन्मदिन मना रहे हैं | कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गाँधी को कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने भी बधाई दी है | अलका लांबा ने सोनिया गाँधी की सरपरस्ती पर गर्व जताया है |

अलका लांबा ने ट्ववीट किया कि-काँग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी को उनके 74वें जन्मदिवस पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं, हम जैसे कार्यकर्ताओं को इस बात की ख़ुशी और गर्व है कि हम आपकी सरपरस्ती में पिछले 2 दशकों से आज तक भी देश के हितों की लड़ाई लड़ रहे हैं और चुनौतियां का सामना करते हुए आगे बढ़ रहे हैं.

ट्वविटर पर अलका लांबा ने लिखा कि- #महिलाओं के प्रति संघीयों-भाजपाइयों और अंधभक्तों ने आज एक बार फिर अपनी नीच और गंदी सोच को प्रदर्शित किया है, जिनके नेता ने ऐश के लिए अपनी #माँ से दूसरे के घरों के झूठे बर्तन मंजवायें हों, #पत्नि को छोड़ दूसरी महिलाओं की जासूसी की हो, उसके चेले महिलाओं का सम्मान क्या जानेंगे- थू.

अलका लांबा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि- किसानों को #BJP और BJP की #Bटीमों से सतर्क रहने की ज़रूरत है, खास कर #दिल्ली में बैठी दोहरे चरित्र वाली #AAP से.. क्यों और कैसे #AAP ने #BJP के साथ मिलकर किसानों द्वारा #BharatBandh की अपील को दिल्ली में असफ़ल करने की कोशिश की.. सुनिए.