किसानों को मवाली कहने पर अलका लांबा ने मीनाक्षी लेखी को बताया ‘रंगा-बिल्ला की चेली’

नई दिल्ली | केंद्रीय मंत्री मिनाक्षी लेखी ने किसानो को मवाली कहा है जिसपर हंगामा मच गया है | मीनाक्षी लेखी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं | कांग्रेस प्रवक्ता और चर्चित नेत्री अलका लांबा ने मीनाक्षी लेखी पर बड़ा हमला बोला है और उन्हें रंगा बिल्ला की चेली बताया है | एक वायरल वीडियो में मीनाक्षी लेखी स्पष्ट कह रही हैं कि किसान नहीं मवाली हैं |

अलका लांबा ने ट्वीट किया कि दिल्ली से BJP की सांसद, केंद्रीय मंत्री #रंगा_बिल्ला की #चेली का कहना है कि जंतर मंतर पर जो आंदोलन कर रहा है वह किसान नहीं #मवाली है … अब तक तो इनके लिए किसान खालिस्तानी, आतंकी,आन्दोलनजीवी , आराजक था। कुछ तो शर्म करो लेखी।

अलका लांबा ने आगे कहा कि- चलिए, सांसदों को इस समय का सदुपयोग करते हुए तुरंत जंतर मंतर पहुँच देश के अन्नदाताओं द्वारा किये जा रहे कृषि क़ानूनों के विरुद्ध आंदोलन का समर्थन करना चाहिए।

एक अन्य ट्वीट में अलका ने कहा कि विपक्षी दल के नेताओं को, पत्रकारों को, सामाजिक कार्यकर्ताओं, किसानों को, युवाओं को अब मिलकर देश में चल रही ताना-शाही के ख़िलाफ़ सड़कों पर उतर कर जेल भरो आंदोलन करना होगा, देश की संसद बैठी है उसे लोकतंत्र में उठ रही आवाजों को कुचलने की बजाए सुनना ही होगा।

वही, यूपी में कांग्रेस नेत्री को हाउस अरेस्ट करने पर अलका ने कहा कि- देश की नारी शक्ति से अब इन कायर संघियों को और “सत्ता के भोगी- ढोंगी” को डर लगने लगा है, क़ानून व्यवस्था के नाम पर पुलिस के दम पर लोकतंत्र में उठती आवाजों को दबाने की कोशिश की जा रही है.. ये नारी चिंगारी बनी तो बडे से बड़ा तानाशाह भस्म हो जायेगा।