कांग्रेस की चर्चित नेत्री अलका लांबा का AAP सरकार पर बड़ा हमला, केजरीवाल को बताया संघ का ‘छोटा रिचार्ज’, पढ़िए-

नई दिल्ली । दिल्ली में केजरीवाल सरकार के खिलाफ़ जनहित के मुद्दों पर मुखर काग्रेस की चर्चित नेत्री अलका लांबा ने अरविंद केजरीवाल पर बड़ा निशाना साधा हैं। दिल्ली में देशभक्ति को लेकर AAP सरकार पर बड़ा तंज किया है और मुख्यमंत्री को अलका लांबा ने संघ ( RSS) का छोटा रिचार्ज बताया है । अलका का यह ट्वीट वायरल हो रहा हैं।

अलका लांबा ने एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि – समझ से परे की देश में #संघ और #दिल्ली में #केजरीवाल की सरकार बनते ही लोगों की देश भक्ति कहाँ चली गई, जिसे जगाने की दोनों को ज़रुर पड़ रही है ? पहले बड़ा मोदी देश-भक्ति का सर्टिफिकेट बाँटता फिर रहा था अब संघ का छोटा रीचार्ज केजरीवाल भी उसी राह पर चल पड़ा है. लगे रहो केजरीवाल..

एक अन्य ट्वीट में अलका ने लिखा कि – 365 दिन क्यों नहीं? कब तक हर चीज़ मात्र एक दिन के लिए या फिर संकेतिक ही होगी? ख़ास कर जब महिलाओं का विषय आता है तब.. कहीं आप यह तो नहीं कहना चाह रहे की जब महिलाएं मेरी रक्षा कर सकती हैं तो अपनी भी खुद ही कर सकती हैं? #WomensDay #Bhopal #Delhi।

वहीं, अलका ने  केजरीवाल पर एक और ट्वीट किया कि एच #मुफ़्त से इतना लगाव रखने वाली केजरीवाल सरकार आख़िर क्यों कर रही है #मुफ़्त से इंकार? समझिए इसे. स्कूल के लिए #मुफ्त जमीन नहीं लेने पर #दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार से मांगा जवाब.