अलीगढ में RSS कार्यकर्ता ने की आत्महत्या, बुआ और भाभी पर रिपोर्ट दर्ज

अलीगढ | शहर में आरएसएस के कार्यकर्ता ने पारिवारिक कलह के चलते गोली मारकर आत्महत्या कर ली | सुसाइड नोट में आरएसएस कार्यकर्ता ने बुआ और भैया की पत्नी पर मौत का जिम्मेदार बताया था | मामला आरएसएस कार्यकर्ता से जुडा होने से सुर्ख़ियों में आ गया | अब कारखाना मालिक की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उसके छोटे भाई की पत्नी और बुआ के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

नौरंगाबाद स्थित डिप्टीगंज निवासी संघ कार्यकर्ता सोमदत्त शर्मा घर में ही स्पार्क मशीन से डाई कारखाना चलाता था। सोमदत्त कई दिनों से डिप्रेशन में था। शनिवार को वह घर से स्कूटी लेकर निकला और पला रोड पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। मौके पर एक सुसाइट नोट भी छोड़ा था। सुसाइट नोट में मौत का जिम्मेदार छोटे भाई की पत्नी और बुआ पर लगाया था।

एसएसआई जितेन्द्र कुमार की तहरीर पर पुलिस ने छोटे भाई की पत्नी माधुरी और बुआ मिथलेश के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम में एक गोली सिर में लगी थी। जो की सिर को भेदती हुई आरपार निकल गई। परिजनों ने गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। इंस्पेक्टर वीरेन्द्र सिंह इंदोलिया ने बताया कि अभी हर पहलू पर जांच की जा रही है।