अलीगढ़ : प्रतीक चौधरी RLD के मेयर प्रत्याशी, BJP को देंगे कड़ी टक्कर

अलीगढ । राष्ट्रीय लोकदल ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए अलीगढ मेयर के लिए युवा अधिवक्ता नेता और चर्चित समाजसेवी प्रतीक चौधरी एड को अपना प्रत्याशी घोषित किया है । रविवार देर शाम रालोद के जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी और महानगर अध्यक्ष अब्दुल्लाह शेरवानी ने रालोद सुप्रीमो चौ अजित सिंह एवं जयंत चौधरी की अनुमति से पश्चिमी यूपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अनिल चौधरी के।निर्देश पर युवा अधिवक्ता नेता प्रतीक चौधरी के रालोद का मेयर प्रत्याशी होने की घोषणा की । रालोद कार्यकर्ताओं ने हाईकमान के फैसले का स्वागत करते हुए मैरिस रोड स्थित एक रेस्टोरेंट प्रतीक चौधरी का भव्य अभिनंदन किया और जिताने का संकल्प लिया । 

रालोद के मेयर प्रत्याशी प्रतीक चौधरी एड ने कहा कि अलीगढ का सर्वांगीण विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता है । उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले दो दशक से नगर निगम को लूटा है , मौका मिला तो भर्ष्टाचार करने वालो और लुटेरों की जांच कराएंगे ।उन्होंने कहा कि अलीगढ़ वासियों से मेरी अपील है कि वह मुझे अपना बेटा समझकर गोद लें, मैं उन्हें शहर का विकास दूंगा । 

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष अब्दुल्लाह शेरवानी, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, देवजीत सिंह, डॉ इरफान खान, नीरज शर्मा, छात्र नेता जियाउर्रहमान, संजीव चौधरी, चौ महिपाल सिंह, मनोज दिवाकर, वीरपाल दिवाकर , फहीम खान, केपी सिंह, गोपाल चौधरी, गुरप्रीत सिंह आदि मौजूद रहे ।