JNU हमले के विरोध में अलीगढ RLD का प्रदर्शन, मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी

अलीगढ़ । जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार शाम को गुंडों द्वारा छात्राओं पर किये गए बर्बर हमले के विरोध में राष्ट्रीय लोकदल ने कलेक्ट्रेट पर जमकर विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की । मोदी-योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए ।

रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी के नेतृत्व में रालोद नेता और कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट ओआर एकत्रित हुए और नारेबाजी करने लगे । जेएनयू सहित AMU और जामिया यूनिवर्सिटी पर भगवा ताकतों द्वारा किये जा रहे हमलों को लेकर आक्रोश व्यक्त किया । राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी रालोद ने एसीएम को दिया । ज्ञापन में जेएनयू हमले की न्यायिक जांच कराने और कुलपति व दिल्ली पुलिस पर कार्यवाही की मांग की । रालोद ने देश के सभी शिक्षण संस्थानों में छात्रों को सुरक्षा सुनिश्चित कराने की भी मांग की है । जेएनयू में हमला करने वाले गुंडों को गिरफ्तार करने की भी मांग की है।

पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी और प्रेम सिंह जाटव में कहा कि जेएनयू, अमुवि जैसे शिक्षण संस्थानों में गरीब मजदूरों के बच्चे पढ़ते हैं, इन्हें टारगेट कर भाजपा गरीब मजदूरों के बच्चों को पढ़ने नही देना चाहती । दोनो ने कहा कि छात्र-युवाओं पर हमला करवाकर भाजपा ने अपनी ओछी राजनीति को सभी के सामने ला दिया है । उन्होंने गृहमंत्री से इस्तीफे की मांग भी की ।

रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा है कि भाजपा-आरएसएस छात्रराजनीति से डरते हैं इसलिए छात्रों पर बर्बर हमले करवा रहे हैं । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में छात्र-छात्राओं की सुरक्षा रामभरोसे है । उन्होंने कहा कि जेएनयू के हमलावर खुलेआम घूम रहे हैं, ABVP के नेताओं की चैट वायरल हो चुकी है लेकिन दिल्ली पुलिस ने कार्यवाही नही की । उन्होंने कहा कि दिल्ली और यूपी की पुलिस भाजपा का एजेंट बनकर कार्य रही हैं जो देश के लिए खतरनाक है ।

इस अवसर पर रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद, महानगर अध्यक्ष अनीस खान, रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट, डॉ इरफान, प्रेम सिंह जाटव, संजीव चौधरी, फूल सिंह धनगर, भीमा राजा, शैलेन्द्र प्रताप सिंह, रिजवान चौहान, दानिश अली, चंद्रभान सिंह पप्पू, कालू चौधरी, चंदन भारद्वाज, कोर सिंह, नानक प्रसाद आदि मौजूद रहे ।