आधुनिक भारत के निर्माण में डॉ आंबेडकर का अहम योगदान : RLD

अलीगढ़ । राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं ने बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर जी के परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर घंटाघर स्थित अम्बेडकर पार्क में मूर्ति पर माल्यार्पण कर श्रधांजलि अर्पित की । रालोद नेताओं ने संविधान की रक्षा करने और किसानो, समाज के शोषित और वंचित तबके की आवाज़ उठाने का संकल्प लिया । रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी और अनीस खान ने कहा कि बाबा साहेब का जीवन देश और समाज के लिए ऊर्जा का स्रोत है । सभी को उनके आदर्शों पर चलना चाहिए । 

रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा जी डॉ आंबेडकर में समाज के शोषित, वंचित, पिछडो, दलितों और अल्पसंख्यकों को देश की मुख्यधारा से जोड़ा और उन्हें समानता का अधिकार दिया । उन्होंने कहा कि आधुनिक भारत के निर्माण में उनका योगदान युगों युगों तक याद किया जाएगा । उन्होंने छात्रों और युवाओं से बाबा साहेब के आदर्शों पफ चलने और संविधान में वर्णित अधिकारों के प्रति जागरूक रहने का आव्हान किया । 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, नि. महानगर अध्यक्ष अनीस खान, रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट, प्रेम सिंह जाटव, प्रतीक चौधरी, राधेश्याम , शैलेन्द्र प्रताप जाटव, सचिन चौधरी, मौ बिलाल आदि मौजूद रहे ।