अलीगढ़ : शहीद सुभाष को RLD जयंत ने दी श्रदांजलि, बोले- ‘मोदी सरकार कर रही शहीदों का अपमान’

अलीगढ । जिले की खैर तहसील के गांव एदलपुर फतेहगढ़ी के सेना में शहीद हुए जवान सुभाष तेवतिया को श्रदांजलि देने राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व सांसद जयंत चौधरी सोमवार को पहुंचे । रालोद युवराज ने शहीद सुभाष के चित्र पर माल्यार्पण किया और उनके पिता श्योदान सिंह, माता और पत्नी से मिलकर दुख साझा किया । गांव वासियों ने जयंत चौधरी को शहीद के घर तक पक्की सड़क बनवाने और गांव का विकास कराने की मांग रखी जिसपर उन्होंने डीएम और योगी सरकार से कहकर विकास कराने का भरोसा दिया । रालोद युवराज के आने की सूचना पर सैंकड़ो ग्रामीण सुबह से ही फतेहगढ़ी पहुंच गए थे ।

रालोद युवराज जयंत चौधरी ने कहा कि शहीद सुभाष तेवतिया ने देश पर जान न्योछावर कर अलीगढ का नाम रोशन किया है, उनकी कुर्बानी बेकार नही जाएगी। उन्होंने कहा कि पहले सरकार शहीदों के परिवार के बच्चों की शिक्षा का पूरा खर्च उठाती थी लेकिन अब उसकी सीमा मोदी सरकार ने सिर्फ 10 हजार कर दी है यह शहीदों का अपमान है । उन्होंने कहा कि शहीद सुभाष के गांव को सरकार गोद ले और सर्वांगीण विकास कराए । उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को शहीदों के नाम पर सरकारी योजनाएं चलानी चाहिए और प्रत्येक शहीद के गांव को गोद लेना चाहिए । जयंत चौधरी ने यह भी कहा कि किसानों के लड़के ही सेना में जाकर देश की सेवा पूर्ण भाव से कर रहे हैं लेकिन सरकार किसानों के हितों की अनदेखी कर रही है ।
रालोद युवराज ने शहीद के परिजनों से हर दुख दर्द में साथ रहने का भरोसा भी दिलाया ।

इस अवसर पर रालोद जिलाध्यक्ष रामबहादुर चौधरी, छात्र नेता जियाउर्रहमान, पूर्व विधायक भगवती प्रसाद, ओमपाल सूर्यवंशी, डॉ इरफान खान, केपी सिंह, कुलदीप चौधरी, मनु चौधरी, विजय चौधरी, मुकेश शर्मा, मनोज दिवाकर, हमबीर सिंह, चौ शिवकुमार, केवल सिंह मास्टर जी, संजीव चौधरी, ललित चौधरी आदि मौजूद रहे ।