अलीगढ : साथी पर मुकद्दमा लिखाने से तिलमिलाए अधिवक्ता, जताया आक्रोश

अलीगढ | दी अलीगढ़ बार एसो0 की आवश्यक बैठक सोमवार को जिला एवं सत्र न्यायालय अलीगढ़ परिसर स्थित बार के कार्यालय पर हुई। बैठक की अध्यक्षता बार के अध्यक्ष अमर सिह यदुवंशी ने की तथा संचालन महासचिव हेमेंद्र कुमार वार्ष्णेय ने किया। अध्यक्ष अमर सिंह यदुवंशी ने कहा कि अधिवक्ता चेतन कुमार के नाम क्वार्सी पुलिस ने जो मुकद्दमा दर्ज किया है वह एक दम फ़र्ज़ी है और झूठा है ।म हासचिव हेमेंद्र कुमार वार्ष्णेय ने कहा कि पुलिस ने मनमानी करते हुए बिना किसी जांच के अधिवक्ता के विरुद्ध अपहरण का झूठा मुकद्दमा दर्ज किया है ।

वादी के प्रार्थना पत्र के अनुसार घटना थाना कोतवाली की बताई गई है जबकि मुकद्दमा थाना कुवारसी थाना पुलिस ने दर्ज किया है । अधिवक्ता पर लगा मुकद्दमा फर्जी है , अधिवक्ता की बहन को उसके ससुराल वाले मारते पीटते है इस लिए अधिवक्ता चेतन की बहन ने ससुरालीजनों पर मारपीट व घरेलू हिंसा आदि के मुकद्दमे कर रखे हैं।चेतन इसकी पैरवी करते है इसलिए दबाव बनाने के लिए ये झूठा मुकद्दमा उनपर दर्ज़ करवाया गया है । बार के कोषाध्यक्ष रवि शर्मा ने कहा कि मामला बिल्कुल झूठा है एफ आई आर में बहुत सारी कमियां हैं जिससे पूरा मामला संदिग्ध है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द बार के पदाधिकारी साथी अधिवक्ताओं के साथ एस एस पी महोदय अलीगढ़ से मिलकर मामले पर प्रकाश डालते हुए मामले का पर्दाफाश करने को कहेंगे ।

बैठक में प्रमुख रूप से विचार व्यक्त करने वालों में प्रतीक चौधरी ऐड0 , शैलेश रावत ऐड0, गोपाल जादोन ऐड0, दीपक बंसल ऐड0,लोकेंद्र फौजदार ऐड0, मयंक अग्रवाल ऐड0, सुधांशू अग्रवाल ऐड0, विनय प्रताप सिंह ऐड0,सरफ़राज़ अली खान ऐड0, वाहिद अली ख़ान ऐड0 , निधीश जादोन, अंशुमान गौतम ऐड0, अंकित दिक्सित ऐड0, भूपेंद्र सिंह ऐड0 आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।