शर्मनाक : अलीगढ़ में चॉकलेट-खिलौनों के बहाने मकान मालिक ने मासूम से किया बलात्कार

अलीगढ | समाज को शर्मसार कर देने वाली खबर ने अलीगढ को हैरान कर दिया है | नवरात्र में जहां लोग माता दुर्गा की पूजा-अर्चना के साथ व्रत समापन पर कन्याओं का पूजन करते हैं। दूसरी ओर मकान मालिक ही दङ्क्षरदा बन बैठा और किराएदार की सात साल की मासूम ब’ची को चॉकलेट व खिलौने देने के बहाने कमरे में बुलाकर दुष्कर्म कर डाला। आरोपित मकान मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर पीडि़ता का डॉक्टरी परीक्षण कराया है।

मूल रूप से जनपद कासगंज के एक गांव निवासी किसान ने करीब एक साल पहले अपने दोनों बच्चों की पढाई के लिए बन्नादेवी क्षेत्र की एक कॉलोनी में किराए के मकान में ऊपरी मंजिल पर रहते हैं। जबकि जनरल स्टोर की दुकान करने वाला मकान मालिक निचली मंजिल पर रहता है। किसान अधिकांश समय गांव में ही रहकर खेती-बाड़ी संभालते हैं। आरोप है कि दो दिन पूर्व किसान की सात साल की मासूम बेटी घर में खेल रही थी। तभी मकान मालिक ने चॉकलेट व खिलौने देने के बहाने उसे कमरे में बुला लिया फिर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। ब’ची चीखी तो उसका मुंह बंद कर लिया और धमकाते हुए चुप करा दिया। आरोप है कि अगले दिन भी मकान मालिक ने ब’ची को धमकाते हुए दुष्कर्म किया।

शनिवार को बच्ची की तबियत खराब हो गई और उसने मां को दर्द होना बताया। मां को शक हुआ तो बच्ची से प्यार से पूछा। मासूम के बताने पर मां के होश उड़ गए। मां ने तत्काल बच्ची के पति को फोन पर जानकारी देकर कासगंज से बुला लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित संदीप उर्फ खिल्लू (45) को पकड़वा दिया। आरोपित कॉलोनी में ही जनरल स्टोर की दुकान करता है और दो ब’चों का पिता है। खुद की बड़ी बेटी 16 साल व बेटा 13 साल का है। इंस्पेक्टर बन्नादेवी अरूणा राय ने बताया कि पीडि़ता ब’ची का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है, आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।