AMU से निष्कासित छात्र मन्नान वानी का आतंकी कनेक्शन खंगालने अलीगढ़ पहुंची J&K पुलिस

अलीगढ । अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय से निष्कासित कश्मीरी छात्र मन्नान वानी के आतंक कनेक्शन तलाशने जम्मू कश्मीर पुलिस ने अलीगढ में डेरा डाल लिया है । अमुवि से लेकर लोकल पुलिस तक से जांच का ब्यौरा जुटाया जा रहा है । हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़ने की खबरों के बाद से ही मन्नान फरार है और माना जा रहा है कि वह पाकिस्तान के आतंकी संगठनों से जुड़ गया है । देशभर में मचे शोर शराबे के बाद निष्कासित छात्र मन्नान बशीर वानी के आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल होने के मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने रविवार को एएमयू में डेरा डाल लिया है ।

रविवार को इस टीम ने हबीब हॉल सहित अमुवि प्रशासन से तमाम सवालात कियूए और तथ्य जुटाए । थाना सिविल लाइन पुलिस से भी पूछताछ की है । जम्मू कश्मीर से आई यह टीम मन्नान के आतंकी कनेक्शन की जांच करने आई है ।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार कुपवाड़ा जिले के लोलाब गांव निवासी मन्नान के आतंकी कनेक्शन के पूरे मामले की जांच के लिए जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तिरहगांव थाने के सब इंस्पेक्टर मो. जहूर वानी पुलिस की एक टीम के साथ रविवार शाम अलीगढ़ पहुंचे हैं । टीम कब तक अलीगढ रहेगी अभी यह तय नही हो पाया है लेकिन पुलिस ने मन्नान के कमरे से बरामद हुए सामान से लेकर सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है ।

माना जा रहा है कि जम्मू कश्मीर की सीएम महबूब मुफ़्ती के दखल के बाद हकीकत जानने जम्मू कश्मीर पुलिस अलीगढ पहुंची है । हालांकि अभी तक देश की सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस मन्नान के आतंकी कनेक्शन पर मुहर नही लगा पाई हैं ।