अलीगढ़ मेयर शपथ ग्रहण : ‘जय श्री राम’ के जवाब में ‘जय भीम’ के नारे, भाजपाइयों ने बसपा पार्षद को पीटा

अलीगढ । मेयर चुनाव में हार से बौखलाए बैठी भारतीय जनता पार्टी ने राजनीति की मर्यादा को तार तार करते हुए बसपा के मेयर शपथ ग्रहण में जमकर बवाल काटा । प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में भाजपा के नेताओं ने कार्यक्रम पर कब्जा कर जमकर नारेबाजी की । मेयर के लिए जैसे ही बसपा के मो फुरकान शपथ लेने आये भाजपा पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए । बसपा समर्थक चुपचाप देखते रहे लेकिन भाजपाइयों ने सत्ता के नशे में चूर होकर नारेबाजी जारी रखी ।

भाजपाइयो के तांडव को देख बसपाइयों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी । भाजपा के जय श्री राम के जवाब में बसपा ने जय भीम का नारा दिया । बसपा के पार्षदों ने भी जय भीम के जमकर नारे लगाए । जय भीम के नारे लगते ही भाजपाई बैकफुट पर नजर आए । पूरे कार्यक्रम में बसपा और भाजपा आमने सामने रहे । प्रशासन ने बड़ी मुश्किल से हालात को संभाला और बड़ा टकराव होते होते बचाया । बावजूद इसके बसपा के पार्षद मुशर्रफ मज़हर के साथ भाजपाइयों ने मारपीट कर दी । मुशर्रफ ने बताया कि जय भीम और बसपा का होने के चलते भाजपाइयों ने मारपीट की है ।

खैर, मंगलवार को नुमाइश ग्राउंड में जो हुआ उसने अलीगढ की राजनीति को गरमा दिया है । आने वाले वक्त में इस घटनाक्रम के बड़े परिणाम सामने हो सकतेहैं । बसपा भाजपा के खिलाफ बड़े आंदोलन का मूड बना रही है ।