Aligarh : मुस्लिम युवक ने छात्रा को छेड़ा, बहादुरी दिखाकर लड़की ने दबोचा, जमकर हुई कुटाई

अलीगढ़ । शहर में स्कूल की छात्रा पर कमेंट और छेड़छाड़ करना एक मनचले को भारी पड़ गया । मनचला मुस्लिम समुदाय से था और लड़की दूसरे समुदाय से । लड़की ने बहादुरी दिखाते हुए मनचले को दबोच लिया। भीड़ ने मनचले को जमकर धुना और पुलिस के हवाले दिया । मनचले की धुनाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । वहीं एक बार फिर शहर में छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं से बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं।

मंगलवार शाम रामघाट रोड पर अशोक पैथोलॉजी लैब के सामने ऐसे ही मनचलों ने साइकिल से कोचिंग जा रही छात्रा को छेड़ दिया। स्कूटर की टक्कर से छात्रा गिर गई, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी। भागते समय लड़कों का स्कूटर किसी वाहन से टकराया तो छात्रा ने उन्हें दबोच लिया। इसके बाद तो भीड़ ने मनचलों की जमकर पिटाई की। छात्रा ने भी जूतों से खबर ली।

इंजीनियरिंग कॉलोनी निवासी यह छात्रा 11वीं में पढ़ती है। मंगलवार शाम करीब सवा चार बजे वह कोचिंग के लिए ज्ञान सरोवर जा रही थी। छात्रा के पिता के अनुसार स्कूटर सवार दो लड़के काफी दूर से उसका पीछा कर रहे थे। अशोक पैथोलॉजी लैब के सामने उन्होंने स्कूटर को साइकिल से बिल्कुल सटाकर निकाला। साइकिल गिर गई। बेटी ने साहस दिखाते हुए लड़कों से कहा कि रुक जाओ, अभी बताती हूं। बेटी ने पीछा किया तो युवकों का स्कूटर भागने के चक्कर में किसी वाहन से टकरा गया। इतनी देर में बेटी ने एक लड़के का गिरेबान पकड़ लिया और जूता उतारकर पीटना शुरू कर दिया।

भीड़ ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर पीटा। छात्रा के घर फोन करने पर परिवार के लोग भी पहुंच गए। परिजनों की मौजूदगी में भी छात्रा ने दोनों को जूतों से पीटा, तब तक क्वार्सी पुलिस पहुंच गई। पुलिस के अनुसार मनचलों ने अपने नाम सुहेल व बिलाल बताए हैं। छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।