#Aligarh #Encounter : बजरंग दल के गुंडो का पंखुरी पाठक पर हमला, मारे गए मुस्लिम युवक़ों के घर अतरौली गईं थी मिलने, देखें वीडियो

अलीगढ़ । हरदुआगंज में हुआ दोहरा एनकाउंटर एक बार फिर चर्चाओं में है । एनकाउंटर में मारे गए नौशाद और मुस्तकीम के परिवार से मिलने अतरौली पहुंची सपा की पूर्व प्रवक्ता युवा नेत्री पंखुरी पाठक और फ़िल्म रायटर और मंगल पांडेय सेना के अध्यक्ष अमरेश मिश्र सहित उनकी टीम को बजरंग दल वालो ने जमकर दौड़ाया । पंखुरी पाठक से अभद्रता की और टीम से जमकर मारपीट की । इस दौरान पुलिस मूक दर्शक बनकर देखती रही । बजरंग दल वालो ने पंखुरी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का भी आरोप लगाया ।

#PankhuriPathak अतरौली में बजरंग दल के हमले के बाद लाइव-

Posted by व्यवस्था दर्पण on Saturday, 6 October 2018

पंखुरी पाठक ने बजरंग दल के गुंडो पर जाने से एक घंटे पहले ही ट्वीट कर हमले की आशंका जता दी थी इसके बावजूद पुलिस ने सुरक्षा के कोई इंतजाम नही किये । नतीजा यह हुआ कि जैसे ही पंखुरी पाठक नौशाद-मुस्तकीम के घर पहुंची, बजरंग दल और हिंदूवादी गुंडो की फौज वहां आ धमकी और जमकर मारपीट की । पंखुरी पाठक की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और उन्हें गाड़ी से खींचने का भी प्रयास किया । पंखुरी के साथ आये युवक़ों से तो बजरंग दल वालो ने जमकर मारपीट की जिनके सिर में चोट आई हैं । हिंदूवादियों के आतंक से भयभीत होकर पंखुरी बमुश्किल अलीगढ़ के लिए निकली ।

व्यवस्था दर्पण से बातचीत में पंखुरी पाठक ने कहा कि पुलिस की सह पर बजरंग दल वालो ने हमला किया, मोबलीचिंग करने की कोशिश की । उन्होंने कहा कि वह नौशाद-मुस्तकीम के परिवार से मिलने गयी थी लेकिन पुलिस के षड्यंत्र के तहत यह सब कराया है । उन्होंने कहा कि वह इस गुंडई के खिलाफ लड़ेंगी और केस भी कराएंगी ।