अलीगढ : छेड़खानी के विरोध पर किया निर्वस्त्र, खेत में शौच के लिए गई थी किशोरी

अलीगढ | सूबे के सीएम आदित्यनाथ योगी भले ही महिला सुरक्षा और मनचलों पर लगाम लगाने की बात करें लेकिन जमीनी हकीकत यह है कि मनचलों का आतंक बढ़ता जा रहा है | अलीगढ के थाना अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में शनिवार रात खेत पर शौच करने गई एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर युवक ने युवती के कपड़े फाड़कर उसे निर्वस्त्र कर दिया। मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित किशोरी के परिजनों द्वारा थाने में दी गई तहरीर में बताया है कि रात में लगभग आठ बजे किशोरी गांव के निकट अंबेडकर पार्क के पास खेत में शौच के लिए गई थी।

इसी दौरान गांव का ही एक युवक उसके पीछे वहा पहुंच गया। युवक ने किशोरी को खेत में बुरी नीयत से पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। जब किशोरी ने उसका विरोध किया तो उसने किशोरी के साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए। इससे किशोरी निर्वस्त्र हो गई। इसी बीच किशोरी की चीखपुकार की आवाज सुनकर गांव के कुछ लोग वहा पहुंच गए। लोगों को आता देख आरोपी युवक किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया।

परिजनों के पहुंचने के बाद किशोरी ने सारी बातें परिजनों को बताई। जिस पर परिजनों ने यूपी 100 पर फोन कर घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी युवक अनिल कुमार पुत्र राजाराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।