अब अलीगढ़ बसपा में ‘तिलकराज’ , मायावती ने सौंपी जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी

अलीगढ़ । लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी बहुजन समाज पार्टी ने अलीगढ में बड़ा बदलाव किया है । हरदुआगंज के चेयरमैन बसपा नेता तिलकराज यादव को बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार देर रात्रि अलीगढ के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है । बसपा के दिग्गज नेता पूर्व विधायक ज़मीरुल्लाह खान बसपा सुप्रीमो मायावती से रविवार देर शाम मिले और संगठन की हकीकत रखी । मायावती ने तत्काल निर्णय लेते हुए तिलकराज यादव को जिलाध्यक्ष बना दिया है ।

दरअसल बसपा के निवर्तमान अध्यक्ष रघुवीर सिंह उसवा ने सोशल मीडिया पर मुस्लिम समाज को लेकर एक वाट्सअप ग्रुप में भेज दिया था जिसको लेकर अलीगढ में खूब हल्ला मचा हुआ है । अब बसपा ने जिलाध्यक्ष की छुट्टी कर हरदुआगंज के चेयरमैन तिलकराज यादव को बसपा का जिलाध्यक्ष बना दिया है । बसपाइयों में तिलक के जिलाध्यक्ष बनने से खुशी की लहर है । पूर्व विधायक हाजी ज़मीरुल्लाह ने बसपा सुप्रीमो के निर्णय को संगठनहित में बताया है । नवनियुक्त बसपा जिलाध्यक्ष तिलकराज यादव ने कहा है कि बहनजी ने जो जिम्मेदारी दी है उसका पूरी कर्मठता से पालन किया जाएगा । उन्होंने कहा कि सभी को साथ लेकर चलेंगे और लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक सफलता दिलवाएंगे । भाजपा और आरएसएस की नीतियों से आमजन त्रस्त है ।

खैर, लोगो मे चर्चाएं हैं कि बसपा सुप्रीमो के निर्णय के बाद हरदुआगंज में तिलकराज के बाद अब अलीगढ़ की बसपा में भी तिलकराज आ गया है ।