कांग्रेस और वामपंथी एजेंट बनकर बयान दे रहे हैं नसीरुद्दीन शाह : निशित शर्मा BJP

अलीगढ़ । सिने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान पर हिन्दूवादियों और भाजपाइयों में आक्रोश व्यापत है । अलीगढ़ में भाजपा के जिला प्रवक्ता निशित शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नसीरुद्दीन शाह के खिलाफ प्रदर्शन किया ।

डॉ निशित शर्मा ने कहा कि इससे पहले भी पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी , जमीरउद्दीन शाह जैसे लोग भी इस प्रकार के बयानों से देश की अखंडता को चोट पहुंचा चुके हैं । जमीरउद्दीन शाह ने सरकारी मुसलमान नामक अपनी किताब में कई विवादित और अराजक विषय रखे थे। उन्होंने कहा कि नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकारों की यह मानसिकता तब ही उजागर होती है जब देश मे चुनाव आने वाले होते हैं । उन्होंने अमुवि के वर्तमान छात्रसंघ पर भी निशाना साधा । उन्होंने कहा कि आज वर्तमान में अमुवि छात्रसंघ भी देशविरोधी मानसिकता दर्शा रहा है । कश्मीर के पत्थरबाजों के समर्थन में मार्च निकालना इसका प्रमाण है । उन्होंने कहा कि नसीरुद्दीन शाह आज अपने सरफरोश फ़िल्म के किरदार में देश के सामने आ चुके हैं , यह विचारधारा देश के लिए एक अभिशाप बन चुकी है जो देश की अखंडता के लिए हानिकारक है । उन्होंने कहा कि नसीरुद्दीन शाह कांग्रेस और वामपंथी विचारधारा के एजेंट बनकर बयान दे रहे हैं ।

निशित ने कहा कि अब समय है कि इन व्यक्तित्वों को देश की जनता नकारे क्योंकि इन्हें कभी कश्मीर की घटनाओं से , बंगाल की घटनाओं से , केरल की घटनाओं से डर नहीं लगा , इन्हें डर वहीं लगता है जहां भाजपा की सरकार होती हैं । इस अवसर पर लवली चौहान, मनीष चौधरी, जितेंद सिंह, दीपक शर्मा, लोकेश सोलंकी , लोकेश कुमार, विकृम सिंह मौजूद रहे ।