आयशा तरीन पब्लिक स्कूल में रैगिंग के नाम पर छात्र से कुकर्म का प्रयास, FIR दर्ज

अलीगढ | शहर से सटे जवां थाना क्षेत्र के अनूपशहर रोड स्थित आयशा तरीन पब्लिक स्कूल में एक छात्र से रेैगिंग के नाम पर कुकर्म करने का प्रयास का संगीन मामला सामने आया है | स्कूल प्रशासन मामले को मैनेज करने में जुट गया है | खबर यहाँ तक है कि पीड़ित छात्र ने जब विरोध किया तो उसके हाथों पर ब्लेड से प्रहार किये गए | पीड़ित के पिता ने जवां थाने में तहरीर दी है। वहीं पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है।

खबर के अनुसार बिहार के पटना निवासी एक अधिवक्ता का सात वर्षीय बेटा अनूपशहर रोड स्थितआयशा तरीन पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र है। वह स्कूल के ही हॉस्टल में रहता है। आरोप है कि एक आरोपी सीनियर छात्र पीड़ित छात्र के कमरे में पहुँच जाता है और रैगिंग के नाम पर कुकर्म का प्रयास करता है। इतना ही नहीं विरोध करने पर आरोपी छात्र ने पीड़ित छात्र के दोनों हाथों पर ब्लेड से प्रहार कर दिया। दहशत में छात्र कमरे में पहंुचा और रोने लगा। इसी बीच एक शिक्षिका कमरे में पहुंच गईं। उन्होंने छात्र से पूछा तो वह दहशत में कुछ भी नहीं बता सका। इस पर शिक्षिका ने पीड़ित छात्र के पिता को फोन पर सूचना दे दी। पिता ने पीड़ित छात्र से मोबाइल पर वीडियो कॉल से बातचीत की तो वह फफक-फफक कर रो पड़ा। इस पर पीड़ित एक मार्च को हॉस्टल आ गया। छात्र से पूछताछ की तो उसने आपबीती बता दी। यह सुनते ही पिता दंग रह गया। गुरुवार को पीड़ित पिता ने जवां थाने में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है।

सीओ तृतीय संजीव दीक्षित ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है, आरोपियों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जायेगा |