Aligarh : अफजाल को इंसाफ दिलाने पुलिस के खिलाफ मैदान में उतरे जमीरउल्लाह, मुआवजे की मांग

अलीगढ़ । वाहन चेकिंग के दौरान हार्ट अटैक से मारे गए अफजाल के परिजनों को पूर्व विधायक जमीरउल्लाह ने न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है। बुधवार को वह मृतक अफजाल के परिजनों से मिले। बाइक चेकिंग के दौरान ट्रैफिक कर्मियों के थप्पड़ मारने के बाद दहशत में आए युवक की हार्टअटैक से मौत हो गई थी। अब गुरुवार को पूर्व विधायक डीआईजी से मिलकर न्याय की मांग करेंगे।

पूर्व विधायक जमीरउल्ला बुधवार को मृतक अफजाल के गांव बरौली पहुंचे,उन्होंने कहा कि वाहन चेकिंग के नाम पर जिस तरह से ट्रैफिक पुलिस ने अफजाल के साथ व्यवहार किया है। वह निदंनीय है। लखनऊ में भी पुलिस ने कार से निकालकर अंकित तिवारी को गोली मार दी थी। इसके बाद प्रशासन की ओर से सरकारी नौकरी और मुआवजा दिया गया था। अफजाल के परिजनों को भी मुआवाजा और नौकरी मिलनी चाहिए। इस संबंध में गुरुवार को वह अफजाल के परिजनों के साथ डीआईजी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगे।

पुलिस ने अभीतक दर्ज नहीं किया मुकदमा-
मृतक के पिता शौकत अली ने बेटे की मौत के बाद थाना सिविल लाइन में अज्ञात सिपाहियों के खिलाफ तहरीर दी थी। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई करने के वजाय जांच की बात कहकर टहला दिया। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है। जिसमें मौत का कारण हार्टअटैक बताया गया है। दूसरे दिन बुधवार को भी पुलिस ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। इंस्पेक्टर विनोद कुमार के अनुसार हार्टअटैक से युवक की मौत हुई है। थप्पड़ मारने जैसी कोई बात सामने नहीं आई। अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है।