AMU छात्रनेताओं पर अलीगढ प्रशासन सख्त, हुजैफा-आमिर के बाद हमजा और नदीम अंसारी को भी गुंडा एक्ट का नोटिस

अलीगढ | एएमयू में 15 दिसंबर की रात हुए बवाल की साजिश के आरोपियों पर शिकंजा कसता जा रहा है। छात्र संघ के निवर्तमान सचिव हुजैफा आमिर रशादी, छात्र नेता आमिर मिंटो के बाद अब निवर्तमान उपाध्यक्ष हमजा सूफियान और पूर्व उपाध्यक्ष नंदीम अंसारी को भी गुंडा एक्ट के नोटिस जारी किए गए हैं। अपर जिलाधिकारी नगर की अदालत से इन दोनों को नोटिस जारी कर 15 जनवरी को तलब किया गया है।

एडीएम सिटी न्यायालय से जारी गुंडा एक्ट के नोटिस पर ये लोग हाजिर होकर अपने वकील के माध्यम से अपना पक्ष रखेंगे अन्यथा की स्थिति में उनके खिलाफ जिला बदर तक का निर्णय लिया जा सकता है। बता दें कि पुलिस रिपोर्ट और छात्र नेताओं के आपराधिक रिकार्ड को देखकर यह कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने हुजैफा आमिर रशादी, आमिर मिंटो, पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष नदीम अंसारी, निवर्तमान उपाध्यक्ष हमजा सूफियान, छात्र नेता शरजील उस्मानी, अहमद मुर्तजा फराज और वकार नागा के खिलाफ गुंडा एक्ट की रिपोर्ट भेजी थी। पुलिस सूत्रों ने स्वीकारा कि बीती 15 दिसंबर को हुए बवाल और पूर्व के अन्य मुकदमों व घटनाक्रमों को ध्यान में रखते हुए इन छात्र नेताओं के खिलाफ यह रिपोर्ट लगातार भेजी जा रही है।