अलीगढ़ : ACET के फार्मेसी कालेज की ADM सिटी से शिकायत, शिक्षा माफिया पर कार्यवाही की मांग

अलीगढ़ । बी-फार्मा में मान्यता से अधिक प्रवेश लेने के मामले में एसीईटी कालेज के फार्मेसी कालेज के खिलाफ पीड़ित छात्रों ने एडीएम सिटी से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है । डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक यूनिवर्सिटी लखनऊ द्वारा कालेज को सिर्फ 40 सीटों की ही मान्यता होने की पुष्टि करने के बाद छात्रों ने भविष्य खराब करने वाले शिक्षा माफिया के खिलाफ पीड़ित छात्रों में आक्रोश व्याप्त है ।

मंगलवार को छात्र नेता जियाउर्रहमान के साथ अलीगढ कालेज ऑफ फार्मेसी के बी-फार्मा के पीड़ित छात्र राजा बाबू ने एडीएम सिटी से मुलाकात कर शिकायत की । शिकायत में छात्र ने कॉलेज द्वारा धोखे से प्रवेश लेने और 70 हजार रुपये फीस भी लेने की शिकायत की । पीड़ित ने कॉलेज के डायरेक्टर विनोद शर्मा, सुनील सिंह और चेयरमैन दिलीप सिंह द्वारा मान्यता न होने के बाद भी फर्जी प्रवेश परीक्षा कराने , प्रवेश पत्र देने और दो वर्ष बर्बाद करने की शिकायत की । पीड़ित ने छात्रों से छल करने वाले माफ़ियायों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की गुहार लगाई है । एडीएम सिटी ने एकेटीयू को कालेज पर कार्यवाही करने को लिखा है और पीड़ित को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है ।

छात्र नेता जियाउर्रहमान ने कहा है कि अलीगढ कालेज ऑफ फार्मेसी ने मान्यता से अधिक प्रवेश लिए, फर्जी परीक्षाएं कराई यह बड़े फर्जीवाड़े को दर्शाता है । उन्होंने कहा कि कालेज की मान्यता खत्म होनी चाहिए । किसी भी कीमत पर छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ नही होने देंगे ।