आतंकवादियों से सहानुभूति रखते हैं अखिलेश, जनता से माफी मांगें : चंद्रमोहन

लखनऊ | भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चंद्रमोहन ने पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखते हैं और यह बात अब जगजाहिर हो गई है। रामपुर में सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पर हमला करने वाले जिन आतंकवादियों को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है, अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्व वाले सपा शासनकाल में इन्हीं खूंखार आतंकवादियों से मुकदमा वापस लेने के प्रयास हुए थे।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चंद्रमोहन ने कहा कि वर्ष 2007 में रामपुर के सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पर हमला करके इन आतंकवादियों ने देश के सात वीर सपूतों को शहीद कर दिया था। समाजवादी पार्टी ने वर्ष 2012 में अपनी सरकार बनने के बाद इन पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की कार्रवाई की थी। अब कोर्ट से सजा मिलने के बाद यह साबित हो गया है कि पकड़े जाने वाले आतंकवादियों ने ही रामपुर में सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पर हमला किया था। प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने कहा कि कोर्ट से आतंकवादियों को फांसी की सजा सुनाए जाने के बाद इनका दोष साबित हो गया है।

…तो साबित हो जाएगा कि अभी भी आतंकवादियों से सहानुभूति रखते हैं
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अब अखिलेश यादव न केवल जनता से माफी मांगे बल्कि यह भी बताएं कि इन आतंकवादियों के प्रति उनकी और उनकी पार्टी की क्या राय है? अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो इससे यह स्पष्ट हो जाएगा कि समाजवादी पार्टी और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अभी भी आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखते हैं।