पाकिस्तान में दूल्हे को तोहफे में दी गई AK-47, वीडियो हुआ वायरल, देखिये-

नई दिल्ली | भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी अरुण बोथरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रोचक ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में हुई एक शादी का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में दूल्हे को शादी के तोहफे के तौर पर एके-47 असॉल्ट राइफल मिली है। इसे देखकर हर कोई दंग है। इस वीडियो को 24 घंटे में 33 हजार से ज्यादा बार देखा गया है।

आईपीएस बोथरा ने इस तोहफे पाकिस्तान की आतंकवाद और दहशतगर्दी के समर्थन वाली मानसिकता करार दिया है। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, तोहफा और खुशियां… हमारे पड़ोस की मानसिकता, जिसने हमारे चारों तरफ इतना खूनखराबा किया है। दरअसल, शादी या अन्य समारोहों में हवाई फायरिंग की घटनाएं तो बहुत सामने आती हैं, लेकिन यों तोहफे में एके-47 असॉल्ट राइफल देना एक असामान्य और बड़ी अजीब मानसिकता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर एक साथ बैठे हैं। तभी एक महिला स्टेज पर आती है और दूल्हे को बधाई एवं शुभकामनाएं देती है। इसके साथ ही वह अपने साथी से एके-47 असॉल्ट राइफल लेती है और उसे दूल्हे के हाथ में दे देती है। इस दौरान शादी में मौजूद लोग जबरदस्त तालियां बजाते हुए चीयर करते है। दूल्हा भी उस राइफल को पकड़कर फोटो पोज देने लगता है। उधर, दूल्हन इस नजारे को देखकर शर्म से मंद-मंद मुस्कुराती रहती है।