वाराणसी में मृतक कांग्रेस नेता के परिजनों से मिले अजय लल्लू, बोले- बोले-‘UP जंगलराज में तब्दील हो गया है और मुख्यमंत्री चुनावी रैली करने में व्यस्त हैं’

वाराणसी | कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि वाराणसी के कांग्रेस कार्यकर्ता और जमीन कारोबारी एनडी तिवारी के हत्यारे तीन दिनों के अंदर गिरफ्तार नहीं हुए तो पार्टी सड़क पर उतरेगी। सीएम पर हमला बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरा प्रदेश जंगलराज में तब्दील हो गया है और मुख्यमंत्री चुनावी रैली करने में व्यस्त हैं। बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष ने रोहनिया स्थित एनडी तिवारी के आवास पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया। कहा कि पूरी पार्टी परिवार के साथ खड़ी है। अपने साथी को न्याय दिलाने के लिए हम प्रदर्शन करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने आला अधिकारियों को तीन दिन का समय देते हुए कहा कि यदि हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो काशी में  प्रदर्शन करेंगे। स्थानीय पार्टी पदाधिकारी आईजी और पुलिस कमिश्नर से मिलेंगे और उनके सामने परिजनों की सुरक्षा की मांग उठाएंगे। इस मुद्दे को सदन के पटल पर भी रखा जाएगा। 

सोनू मौर्या के परिजनों से मुलाकात कर न्याय का दिलाया भरोसा-
इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीएचयू की लापरवाही से मारे गए पिंडरा विधानसभा के मंगारी निवासी रमेश सिंह के परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया। तत्पश्चात बीएचयू लंका गेट पर मारे गए फल विक्रेता सोनू मौर्या के परिजनों से मुलाकात की। परिजनों को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस इस दुखद घड़ी में उनके साथ है।

इसके बाद ट्रामा सेंटर पहुंचकर फल विक्रेता के भाई मोनू मौर्या का हालचाल भी जाना। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि थाने से चंद कदम दूर चाकू मारकर हत्या की घटना से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए हैं। इस दौरान पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्रा, पूर्व विधायक अजय राय, जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, डॉ. जितेंद्र सेठ, ओमप्रकाश ओझा, डॉ. प्रमोद पांडेय, प्रजानाथ शर्मा, देवेंद्र प्रताप सिंह, इमरान खान, फसाहत हुसैन बाबू, आनंद सिंह, मनीष चौबे, सरिता पटेल, अनुराधा यादव, विश्वनाथ कुंवर आदि मौजूद रहे।