एंजेलीना जोली की अपकमिंग फिल्म Maleficent में ऐश्वर्या राय निभाएंगी अहम रोल

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की फिल्म मेलफिसेंट द मिस्ट्रेस ऑफ एविल (Maleficent: Mistress of Evil)18 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में फीमेल विलेन का किरदार एंजेलीना जोली निभा रही हैं। मेलफिसेंट के हिन्दी वर्जन के लिए एंजेलीना जोली के किरदार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय ने अपनी आवाज दी है।

सोमवार को फिल्म का हिंदी वर्जन ट्रेलर लॉन्च किया गया इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन परफेक्ट लुक में दिखाई दी। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने मिनिमम मेकअप से साथ ब्लैक लुक कैरी किया था। उन्होंने ब्लैक-कोट पैंट के साथ अपने लुक को पूरा किया। ऐश ने अपनी खूबसूरती के साथ दर्शकों को चौंका दिया।
मेलफिसेंट का पहला पार्ट 2014 में आया था। यह फिल्म जो लिंडा वूल्वर्टन की पटकथा से रॉबर्ट स्ट्रोमबर्ग द्वारा निर्देशित है। एंजेलिना जोली ने शार्लेटो कोपले, एले फैनिंग, सैम रिले, इमेल्डा स्टैनटन, जूनो मंदिर और लेसली मैनविल के साथ सहायक भूमिकाओं में शीर्षक चरित्र के रूप में अभिनय किया है।

चार्ल्स पेरौल्ट की मूल परी कथा और वॉल्ट डिज़्नी की 1959 की एनिमेटेड फिल्म स्लीपिंग ब्यूटी से प्रेरित, यह फिल्म कहानी के प्रतिपक्षी के परिप्रेक्ष्य से कहानी को चित्रित करती है, जिसमें एक भ्रष्ट साम्राज्य की राजकुमारी और राजा के साथ उसके परस्पर विरोधी संबंधों को दर्शाया गया है।