कोरोना योद्धा डाक्टर और मेडिकल स्टाफ पर वायुसेना ने हेलीकाप्टर से बरसाए फूल, बढ़ाया हौसला

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कोरोना वायरस से जंग में फ्रंट लाइन पर काम कर रहे चिकित्सकों व मेडिकल स्टाफ के सम्मान में वायु सेना ने फूल बरसाए। हेलीकाप्टर ने लखनऊ केजीएमयू व एपेक्स ट्रामा सेंटर परिसर के ऊपर तीन चक्कर लगाते हुए फूलों की बारिश की। इस सम्मान से चिकित्सक व मेडिकल स्टाफ बहुत उत्साहित नजर आए।

बरेली से आया हेलीकाप्टर-
फूलों की बारिश के लिए सेना का हेलीकाप्टर बरेली से आया था। एएलएच हेलीकाप्टर ने इसके लिए एक दिन पहले ही शनिवार को पूर्वाभ्यास कर लिया था।

डाक्टरों में खुशी-
केजीएमयू के कुलपति प्रो. एमएलबी भट्ट ने कहा कि सेना ने अभूतपूर्व सम्मान दिया है। इससे चिकित्सकों व अन्य स्टाफ को उत्साह कई गुना बढ़ गया है। लोगो की सुरक्षा में दिन रात जुटे चिकित्सक खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं

सेना का हेलीकाप्टर पूर्व निर्धारित समय सुबह के ठीक 10:15 बजे केजीएमयू के प्रशासनिक भवन के ऊपर पश्चिम दिशा से प्रवेश किया। प्रशासनिक भवन के लान में एकत्र बड़ी संख्या मे चिकित्सक व मेडिकल स्टाफ पर बारिश करता हुआ निकल गया। नीचे खड़े चिकित्सकों हाथ हिलाकर फूल बरसा रहे सेना के जवान का अभिवादन किया। लोगों को लगा कि हेलीकाप्टर अब चला गया। लेकिन महज तीन मिनट के अंतराल में हेलीकाप्टर पूर्व दिशा से प्रवेश किया एक बार फिर बारिश की। तीसरी बार दक्षिण दिशा से प्रवेश किया और फूलो की बारिश किया। केजीएमयू में पुष्प वर्षा के बाद वायुसेना के हेलीकॉप्टर एपेक्स ट्रामा सेंटर में बने कोरोना अस्पताल परिसर के आसमान पर पहुंचा। यहां भी कोरोना फाइटर के सम्मान में तीन चक्कर लगा कर फूलों की बारिश की और हौसला बढ़ाया।