अलीगढ़ में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, पत्नी भी घायल

अलीगढ़ । क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला तिकोना में वारदात की घटना सामने आई है। यहां प्रॉपर्टी विवाद में सजे भतीजे ने दंपति को गोली मार दी जिससे अधिवक्ता पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

इधर, एसएसपी पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें भी गठित की गई हैं । खबर के अनुसार क्वार्सी थाना क्षेत्र के कर्पूरी नगर नगला तिकोना में अधिवक्ता वेद प्रकाश अपनी पत्नी बच्चों के साथ रहते थे। अधिवक्ता वेद प्रकाश का अपने बड़े भाई से मकान को लेकर विवाद चल रहा था। एक महीने पहले उनके और भाई के बीच समझौता हो गया था।

रविवार को करीब ग्यारह बजे उनके बड़े भाई के बेटे हिमांशु और कमल वेद प्रकाश के घर आए। किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसी पर हिमांशु और कमल ने पिस्टल निकालकर अधिवक्ता और उनकी पत्नी को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। मृतक अधिवक्ता की पत्नी ने आरोपी भतीजे कमल और हिमांशु का नाम बताया है। मौके पर पुलिस फोर्स और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित की गई हैं और उनके घर पर दबिश भी दी गई है। लेकिन अभी कोई घर पर नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।