बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आज़मी रोड एक्सीडेंट में घायल, जावेद अख्तर भी थे साथ

मुम्बई । बॉलीवुड अभिनेत्री व गीतकार-शायर जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी शनिवार को एक कार दुर्घटना में घायल हो गईं। जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर कोल्हापुर के पास हुई है।

रायगढ़ के एसपी अनिल परासकर ने जानकारी देते कहा कि यह हादसा शनिवार को मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के पास करीब 3.30 बजे हुआ। जिस कार में वह सवार थीं, वह एक ट्रक से जा टकराई। उन्हें पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्तपाल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा था। बुरी तरह घायल शबाना आजमी को देर शाम डॉक्टरों की सलाह पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया है। कार में शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी थे। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई है। आगे जाते ट्रक से टकराने कार का आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है ।

हादसे के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी जानकारी हासिल करने वालों की संख्या बढ़ गई है। हर कोई उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘शबाना आजमी के घायल होने की खबर जानकर दुख हुआ। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।’

एक दिन पहले शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के जन्मदिन पर शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के अभिनेता व अभिनेत्री शामिल हुए थे।