अभिनेत्री अलाया का दिलकश अंदाज हुआ वायरल

मुंबई | बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। अलाया (#Alaya) कभी अपनी दिलकश मुस्कान से तो कभी कातिलाना अंदाज से फैन्स का दिल जीत लेती हैं। इस बीच अलाया एफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो हॉट बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। एक ओर जहां अलाया एफ की ये बोल्ड तस्वीरें फैन्स को पसंद आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर अलाया के इंस्टा पोस्ट की भी चर्चा हो रही है। अलाया के यूनीक कैप्शन को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं।

क्या है अलाया एफ का इंस्टा पोस्ट-
दरअसल अलाया एफ ने इंस्टाग्राम पर अपने दो बिकिनी फोटोज शेयर किए हैं। इन दोनों फोटोज में अलाया एफ काफी हॉट एंड बोल्ड दिख रही हैं। वहीं बिकिनी फोटोज के साथ कैप्शन में अलाया एफ ने लिखा, ‘मैं आप सभी को ये बताना चाहती हूं कि अभी जब मैं ये तस्वीरें शेयर कर रही हूं, तब मैं काउच पर बैठी हूं और एक ओवरसाइज्ड टीशर्ट के साथ ही ट्रैक पैंट्स पहने हैं। मेरे बालों का बन बना हुआ है, मुझे खुद नहीं पता कि तस्वीरों में ये लड़की कौन है?’ इसके साथ ही अलाया ने हंसने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

नाक की सर्जरी की मिली थी सलाह-
याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले अलाया एक इंटरव्यू के चलते चर्चा में थीं। जूम टीवी से बात करते हुए अलाया ने सर्जरी पर बात करते हुए कहा था- ‘हां, मुझे भी ये सलाह दी गई। मुझसे ऐसा कहा गया, लेकिन मैंने ये नहीं किया। मुझे लगता है कि हर कोई सोचता है कि मुझे ये करना चाहिए। यह एक बहुत छोटी सी चीज है। मुझे तो ये भी नहीं पता कि लोग इसे देख पाते हैं। मेरी नाक का ये हिस्सा (दाहिनी ओ) सही है, इस साइड (बाईं ओर) थोड़ा सा उभरा हुआ है। यह दुनिया की सबसे छोटी चीजों में से है।’

जवानी जानेमन से डेब्यू-
अलाया ने आगे कहा था, ‘मैं शायद यह कभी नहीं करूंगी क्योंकि इसका कोई प्वॉइंट नहीं है।’ अलाया यह भी बताती हैं कि ज्यादातर लोगों को यह पता भी नहीं चलता है। गौरतलब है कि अलाया ने बीते साल नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि अलाया साउथ की रीमेक फिल्म यू-टर्नमें नजर आने वाली हैं।