कोरोना से बचाव के लिए AAP ने अलीगढ में चलाया जागरूकता अभियान

अलीगढ | आम आदमी पार्टी अलीगढ़ द्वारा कोरोना वायरस के बढ़ते दुष्प्रभाव से बचने व जागरूक करने के उद्देश्य से अलीगढ में एक जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया जिसका नेतृत्व ज़िला अध्यक्ष परवेज़ अली खान ने किया ।

आमिर निशां पुलिस चौकी निकट अब्दुल्ला कॉलेज पर आयोजित जागरूकता शिविर पर ज़िला युवा प्रकोष्ठ के सौजन्य से सुरक्षा मास्क का मुफ्त वितरण करते हुए जनता को कोरोना वायरस से बचाव के अन्य उपायों को भी अपनाने की अपील की | जिसमें हर एक घंटे बाद साफ पानी से हाथों को धुलना, प्रभावित व्यक्ति से कम से कम एक मीटर दूर रहना, वायरस के लक्षण महसूस होते ही तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें। कोरोना वायरस से सुरक्षा विषय पर जिलाध्यक्ष परवेज़ अली खान ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण हालात दिन ब दिन बाद से बदतर होते जा रहे हैं ऐसे समय सतर्क रहें तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा बताए गए नियमों का पालन करें व घर से बाहर काम से कम घूमें।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष परवेज़ अली खान के साथ ज़िला उपाध्यक्ष संतीश चंद्र शर्मा, युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ज़ाकिर खान, महानगर अध्यक्ष नदीम अंजुम, छात्र सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष कामिल खान, आदिल जवाहर, आदिल इरशाद, मो0 फुरकान, उबैदुल्लाह, नितेन्द्र प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।