दिल्ली हिंसा के विरोध में AAP विधायकों और मंत्रियों ने LG आवास पर डाला डेरा, कानून-व्यवस्था पर चर्चा की मांग, बड़ी संख्या में उमड़ रहे लोग

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के मुलाकात करने और दिल्ली में कानून-व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए उनके आवास के बाहर डेरा डाल दिया है । आप के कार्यकर्ता और नेता बड़ी संख्या में वहां इकट्ठा हो रहे हैं ।

खबर आ रही है कि मौजपुर और नूर ए इलाही में दो पक्षों में फायरिंग चल रही है। कई लोगों के घायल होने की सूचना। देर रात्रि कई इलाकों में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है । गृहमंत्रालय ने अभी तक कोई ठोस कदम नही उठाये हैं ।

बताते चलें कि दिल्ली के भजनपुरा और जाफराबाद में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ धरने पर बैठे लोग सोमवार को हिंसक हो गए। जाफराबाद में प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों और घरों में आग लगा दी। वहीं भजनपुरा में हिंसक भीड़ ने पेट्रोल पंप में आग लगा दी।

इस हिंसा के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल ने लोगों से संयम बरतने की सलाह दी है। वहीं दिल्ली पुलिस ने प्रभावित इलाकों में धारा 144 लगा दी है। इस हिंसक प्रदर्शन में गोकुलपुरी एसीपी ऑफिस में तैनात कांस्टेबल रतन लाल समेत पांच की मौत हो चुकी है।