जितिन प्रसाद के BJP जॉइन करने पर अलका लांबा बोलीं- ‘सच्चा कांग्रेसी कभी संघी शाखा पर नही बैठ सकता’

नई दिल्ली | कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने के बाद अब ट्विटर सहित सोशल मीडिया पर युद्ध छिड़ा हुआ है | जितिन के जाने से भाजपा नेता जहाँ उनका स्वागत कर रहे हैं तो वहीँ कांग्रेस नेता उनकी विचारधारा पर सवाल उठा रहे हैं | कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने जितिन पर कड़ी टिपण्णी की है | अलका लांबा ने कहा है कि सच्चा कांग्रेसी कभी संघी शाखा पर नही बैठ सकता | अलका का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है |

अलका लांबा ने ट्वीट किया कि- अपनी जनता के हितों की रक्षा जिस भक्षक से करनी थी उसी के सामने जाकर जो आत्मसमर्पण कर दे उसे आप क्या कहेंगे ? जनता को मूर्ख समझाना बंद कीजिए, समाज के हितों की आड़ मत लीजिए, खुल कर आप अपने निजी हितों का बचाव करें। सच्चा कांग्रेसी कभी संघी शाखा पर नही बैठ सकता।

आगे अलका ने लिखा कि- आज #Twitter पर #UP के एक “So Called” बड़े नेता को #Unfollow कर देश भर से ज़मीनी, समर्पित, ईमानदार, मेहनती कॉंग्रेस के 100 सिपाहियों को #Follow करुँगी कॉंग्रेस पार्टी जिंदाबाद

अलका लांबा ने ट्वीट किया कि- सच्चा, बहादुर दलित हों, ब्रह्मण हों , मुस्लिम हों तानाशाह,अन्यायी सत्ता से डर कर, लालच में आकर, अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए कभी भी समझौता नहीं करता बल्कि अपने समाज के हक़ अधिकारों और सम्मान के लिए सत्ता से निरंतर लड़ता रहता है, वही नेता भी है। बाकि सब फर्जी है। चिन्ता नहीं।

अलका लांबा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि- सत्ता के लालचियों की परवाह मत कीजिए, संघर्ष करना इनके खून में ही नही है, कुछ युवा नेताओं ने अपने स्वर्गीय पिता की भी लाज नही रखी जिन्होंने कांग्रेस में रहते हुए अंतिम सांस तक #संघी विचारधारा से लड़ते हुए दुनियां से गए आज उनके पुत्र उसी संघी शाखा का हिस्सा बनने जा रहे हैं,लानत है।

y