महिला का नहाते हुए बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दे 83 लाख वसूले, 5 करोड़ और मांगने पर गिरफ्तार

गाजियाबाद | इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एक महिला का नहाते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर पांच करोड़ रुपये मांगने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि निवेश कराने के नाम पर महिला को प्रयागराज से मार्च में यहां बुलाया था। आरोपी ने महिला को दबाव में लेकर शारीरिक शोषण कर 83 लाख रुपये भी वसूल लिए। पीड़िता ने एसपी सिटी से मामले की शिकायत की। एसपी सिटी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी और उसकी पत्नी पर रिपोर्ट दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

मूलरूप से प्रयागराज की रहने वाली एक महिला शेयर ब्रोकर का काम करती हैं। उनके जानकार इंदिरापुरम में परिवार के साथ रहते हैं। महिला का आरोप है कि मार्च में परिचित महिला और पुरुष ने उन्हें निवेश कराने की बात कहकर गाजियाबाद बुलाया। यहां कई लोगों से महिला को मिलवाया। इसके बाद गाजियाबाद में कामकाज बढ़ाने का लालच देकर दंपती ने इंदिरापुरम में ही अपनी सोसायटी में किराए पर एक फ्लैट भी दिलवा दिया। महिला का आरोप है कि धोखे से आरोपी पुरुष ने उनके फ्लैट की चाबी अपने पास रख ली। एक दिन नहाने के दौरान वीडियो बनाया।

आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हुए 83 लाख रुपये वसूल लिए। पुरुष ने शारीरिक शोषण भी किया। इसके बाद से आरोपी लगातार दबाव बनाकर पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहा है। पीड़िता ने परेशान होकर मामले की शिकायत एसपी सिटी श्लोक कुमार से की। एसपी सिटी ने इंदिरापुरम पुलिस को मामले में दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। एएसपी इंदिरापुरम केशव कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दंपती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपी पुरुष को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही अन्य साक्ष्य भी जुटाकर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

83 लाख रुपये वसूले-
पीड़िता का आरोप है कि मार्च में काम बढ़ाने और निवेश कराने के लिए उन्हें आरोपी ने यहां बुलाया था। तब से अब तक आरोपी उनसे 83 लाख रुपये ब्लैकमेल कर वसूल कर चुका है। अब पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहा है। मांग पूरी नहीं होने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था।