विराट कोहली को बेटी के रेप की धमकी देने वाला 23 वर्षीय व्यक्ति हैदराबाद से गिरफ्तार

मुंबई । भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली की बेटी का रेप करने की धमकी देने वाले शख्स को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस शख्‍स को हैदराबाद से मुम्बई लाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि 23 वर्ष के रामनागेश अलिबेथिनी को मुंबई पुलिस ने अरेस्‍ट किया है। वह पूर्व में एक फूड डिलीवरी एप के लिए काम करता रहा है।

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और एक्‍टर अनुष्‍का शर्मा की नौ माह की बेटी को ‘इस तरह की धमकियों ‘को लेकर देश के लोगों में काफी नाराजगी थी। टी20 वर्ल्‍डकप के अंतर्गत भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच में टीम इंडिया की हार के बाद कप्तान विराट कोहली की बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलीं थी। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शमी के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर अपमानजनक कमेंट किए गए थे। टीम के कुछ अन्‍य प्‍लेयर्स को खिलाफ भी आपत्तिजनक कमेंट किए गए थे।

विराट की बेटी को मिली धमकी के मसले पर दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर लिखा था कि जिस तरह से 9 महीने की बच्ची को धमकी दी गई, वह “बहुत शर्मनाक” है। हमने दिल्ली पुलिस से इस मामले में जांच संबंधी जानकारी साझा करने का आग्रह किया है। स्वाति ने ट्वीट में लिखा था,’इसी टीम ने हमें हज़ारों बार देश को गौरवांवित कराया है, हार पे ये घटियापन क्यों? मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है, 9 महीने की बच्ची को धमकी देने वाले सभी गिरफ्तार हों!’