हरियाणा में सड़क दुर्घटना में 2 महिलाओं की मौत, 5 घायल

हरियाणा के सोनीपत जिले में बुधवार को एक यात्री बस ट्रक से टक्कर होने से बचने की कोशिश करते समय पलट गई जिससे दो महिलाओं की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना बुधवार को तड़के सोनीपत के राई गांव में बिस्वामिल चौक के समीप राजमार्ग पर हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक मोड़ के पास सड़क पर जैसे ही ट्रक आते दिखा तो बस के चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे बस पलट गई। इस हादसे में 35 से 40 वर्ष की उम्र की दो महिला यात्रियों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें से एक की हालत गंभीर है और उसे रोहतक के पीजीआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि कुछ अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं पड़ी। उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। 

बस में यात्रा कर रहे एक यात्री ने सोनीपत में पत्रकारों को बताया कि वह सो रहा था कि अचानक जोरदार झटका लगा। उन्होंने क कि मैंने लोगों को जोर-जोर से रोते हुए सुना। अगली बात जो मैं जानता था कि यह गंभीर सड़क दुर्घटना थी।