11 को विधानसभा घेरेगा रालोद, जयंत खुद संभालेंगे कमान

लखनऊ | यूपी चुनाव में बुरी तरह से हारने के बाद अब राष्ट्रीय लोकदल ने सड़क पर उतरने का फैसला किया है |पश्चिमी यूपी में लगभग 150 सीटो को प्रभावित करने वाली रालोद अब योगी सरकार के खिलाफ माहौल बनाने में जुट गई है । किसानों, छात्रों और नौजवानों सहित महिला सुरक्षा के मुद्दे पर रालोद ने विधानसभा सत्र के शुरू होते ही 11 जुलाई को यूपी विधानसभा का घेराव करने का एलान किया है । रालोद ने इसकी तैयारियां भी तेज कर दी है । प्रदेशभर के किसान और नौजवान 11 जुलाई को लखनऊ में जुटेंगे ।

विशेष बात यह है कि रालोद के राष्ट्रीय महासचिव ओर नौजवान नेता जयंत चौधरी खुद इसस घेराव का नेतृत्व करेंगे । जयंत चौधरी खुद इस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं से संपर्क कर रहे हैं । पश्चिमी यूपी से भी हजारों को संख्या में लोगो के लखनऊ इस घेराव में पहुंचने का अनुमान है । जयंत चौधरी के इस निर्णय से रालोद नेताओं में खुशी है और वह जयंत को इसी तरह सक्रिय देखना चाहते हैं ।

रालोद ले प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद ने कहा कि नौजवानों और किसानों के नेता जयंत चौधरी के नेतृत्व में योगी सरकार के हर मोर्चे पर विफल होने के कारण 11 जुलाई को रालोद विधानसभा का घेराव करेगा । उन्होंने कहा कि किसानों की समस्याओं और नौजवानों की समस्याओं को रालोद हर स्तर पर बुलंद करेगा ।