संभल में 10 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया बलात्कार

संभल | उत्तर प्रदेश के संभल में घर के बाहर खेल रही 10 वर्षीय बच्ची को पड़ोसी मोहल्ले का युवक बहला-फुसलाकर ले गया। आरोपी ने बच्ची को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना क्षेत्र में शहर के एक मोहल्ला निवासी 10 वर्षीय बच्ची सोमवार दोपहर को घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोसी मोहल्ले का युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया। जहां आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पीड़िता ने मंगलवार को परिजनों को मामले की जानकारी दी।

परिजन मंगलवार को दोपहर बाद पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल अमित कुमार ने बताया कि देहली दरवाजा निवासी नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।